. Blogger par template ko upload kaise kare - Sab Achha

Blogger par template ko upload kaise kare

Blogger me blog banana koi muskil kam nahi hai , ye hamne pichali post me dekha blogger  me free Blog kaise banaye  wo bhi sirf 5 minutes .

  Ham blog banate hai aur us par ham achhi achhi post bhi likhate hai, lekin agar hamara template achhi look aur seo friendly  nahi hai , to hamare blog par aane wale visitor ko accha nahi lagta .

Kyu ki aap jante ho fisrt impression ki the last impression . Agar aapke blog ka look achha banana ke liye aapka template good looking aur seo friendly hona chahiye .


blogger template
blogger par template par kaise upload kare


  Blog ki template ko  kyu change kare ?

Agar aapko apne blog ka traffic badhana hai aur aap chahate hai ki aapke blog par jyda visitor aaye to aapko apne blog ka template change karna hoga. Blog ki template change karke aap usme social media button add kar skte hai  . 

Blog ki template download karne se pahle aap ye  bat na  bhule ki  blogger sirf xml file ko hi support karta hai . lekin paresan hone ki jarurat nahi  aapko jo zip file website se  milegi wo download kijiye. Ham aapko batayenge ki   zip file ko xml me kaise convert kare . lekin pahle ye jan  le ki blog ki template kisi honi chahiye.

Read more:-

आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए 15 टिप्स - 15 tips to increase self confidence  

किसी भी अजनबी की बात सुनने से पहले ये सवाल कर ले - inspiration story

success होना है तो to do list बनाये।  Make a list for success

Blog post me social media share button  add karni ki top 4 website 

कबूतर और शिकारी की कहानी । inspirational story of hunter and a dove in Hindi 

10 amazing website जो आप शायद ही जानते होंगे  


Blog ki  template kisi honi chahiye ?

*Mere sujav ye hai ki  , aap apne blog ki template me post jo hai uska width  jyda rakhe . kyu ki aapke blog pe aane wale visitors wo aapki post padhane aaye hai . 

*apna blog  template ko seo friendly honi chahiye , kyu ki agar aapki template seo friendly hogi to google search engine me aapka blog search me aaye .  

*apne blog template ki loading speed  fast honi chahiye . aap  loading speed check karne  ke liye bahut sari website mil jayegi.

*aapka template mobile friendly honi chahiye taki aapka blog mobile me bhi aachha dikhe or aap jante hi hai india me jyadatar log mobile me hi internet ka use karte hai.

Wese to aapko template ke liye bhahut sari website mil jayegi . lekin  aap yaha se bhi www.btempplates.com ya www.bloggertheme9.com  template download kar skte hai.  waha par aapko zip file me hogi .  to chaliye sikhte hai, kaise zip to xml convert .

Convert  zip file to xml file

1. Sabse pahele Aap download ki huyi file par click kijiye.


   
2. Ab aap xml file ko copy kar lijiye .
blogger template
xml file ko copy kijiye


3. Ab aap issko xml file ko , aap jaha chahe waha paste kar lijiye. 
blogger template
aapki xml file ko paste kijiye

Ab aate  hai hamare main topic yani ki blogger template ko kaise upload karte hai .



Blog ki template change or upload kaise kare 

Sabse pahle aap blogger ke dashboard me jaye .

1. Template par click kare .




2. Backup / Restore par click kare .


Aapke samane ek pop up window open hogi.
blogger template
pop up window is tarah hogi


(1). Download full template :- iise aap apne blog  template ka backup le skte hai  kyu ki agar aapko naya template upload karle aur wo aapko  achha na lage to aap apne purane template ko wapis upload kar ske .

(2). Choose file par click karke aap apne blog ke liye xml file choose karo jo pahle se aapne download  ki hai.

(3). Upload par click kare.

To friends , is tarah aap apane  blog ka template ko change kar skte hai aasani se aur koi kuch problem aaye  to comment me bata skte hai.



आप हमें फेसबुक मेसेज भी कर सकते है। आपको ऐसी ही नयी जानकारी मिलती रहे उसके लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाइक करना ना भूले ! 

6 comments:

  1. mere blog me domin add kar doge mere pass domin hai

    ReplyDelete
    Replies
    1. bro...me aapke blog me domain to add kar skta hu....lekin aapka blog me 2-3 post copyright hai..usse thik kar dijiye uske baad muje fb me msg kar dena..me aapke blog me dommain add kar dunga.

      Delete
  2. aap ye airo ka symbol use karte ho wo computer se karte ho ya mobile se aur kaise karte ho konsa software hai.

    ReplyDelete

Powered by Blogger.